PS रातीबढ़: सरकारी नल से पानी भरने के विवाद पर खूनी संघर्ष, 10 लोग घायल

भोपाल। राजधानी भोपाल के रातीबड़ थाना क्षेत्र के सिकंदराबाद गांव में दो पक्षों में विवाद का मामला सामने आया है। विवाद पानी भरने को लेकर हुआ। जहां पहले तो जुबानी जंग हुई उसके बाद नौबत पथराव और लाठी चार्ज पर आ गई। जिसमें दोनों पक्ष के 10 लोग लहूलुहान हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, नईम खान ग्राम सिकंदराबाद में रहते हैं। विशाल मारण भी उनके पड़ोस में रहते हैं। कल गुरूवार शाम को गांव में बने सरकारी नल से पानी भरने पर विशाल और नईम में विवाद हो गया। झगड़ा होते देखकर दोनों परिवारों के सदस्य भी आ गए। दोनों पक्ष एक दूसरे को गालियां और जानसे मारने की धमकी देने लगे। विवाद ज्यादा बड़ा तो दोनों पक्षों की ओर से पथराव शुरू हो गया। इसके बाद दोनों पक्ष के लोग लाठियां लेकर भिड़ गए। जहां विशाल मारण की ओर से चार लोग खुद विशाल, चेतन, रवि और प्रकाश के सिर फूटे हैं, जबकि नईम खान की ओर से अनीस, नसीम, साजिद सहित छह लोगों को चोट आई हैं।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 336, 34 के तहत काउंटर केस दर्ज कर लिया है।

Related posts