PS रातीबढ़: राजधानी में मजनूओं के हौंसले बुलंद, आरक्षक की बेटी से छेड़छाड़

भोपाल। राजधानी भोपाल में हर दिन महिलाओं, बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। बेखौफ मनचलों पर पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं है। मनचलों ने लड़कियों का सड़क पर चलना मुश्किल कर दिया है। राजधानी में मजनूओं के हौंसले कितने बुलंद है इसकी बानगी देखने को मिली। जहां दो मजनूओं ने एक पुलिस वाले की बेटी का रास्ता रोकर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे व उसकी दोस्त के साथ मारपीट की। ​रातीबढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 18 वर्षीय युवती भदभदा रोड पर रहती है। उसने इसी साल 12वीं क्लास पास की है। उसके पिता पुलिस आरक्षक हैं। रोजाना की तरह वह कल रविवार सुबह मार्निंग वॉक के लिए अपने दोस्त के साथ घर से निकली थी। वह दोनों मिलेनियम कॉलेज के पास नाथू बरखेड़ा रोड पर पहुंचे। तभी वहां दो युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया और छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा के दोस्त ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। बीच बचाव करने पर आरोपियों ने छात्रा को भी पीट दिया। वारदात के बाद आरोपी भाग निकले।

इसके बाद छात्रा संबंधित रातीबड़ थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट की धारा में केस दर्ज करवाया। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, जहां दोनों आरोपी घूमते हुए नजर आ गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान धर्मेंद्र मारण और राजा भील के रूप में हुई है।

Related posts