PS रातीबढ़: परिवार की मौजूदगी में घर में घुसे चोर, नगदी पर किया हाथ साफ

भोपाल। भोपाल में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। घर हो या दुकान, सड़क या व्यस्तम इलाका चोर अपना काम कर ही देते हैं। मध्यप्रदेश में शायद ही कोई दिन होगा जब चोरी, लूट या अन्य अपराधिक घटनाएं न हों। बेखौफ चोरों को अब मकान मालिक का भी डर नहीं रह गया है चोर लोगों की मौजूदगी में ही वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक चोरी का मामला राजधानी के रातीबढ़ में सामने आया। जहां कुछ चोरों ने रिटायर्ड कर्नल के घर को अपना निशाना बनाया। रातीबढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, एसएन पांडे रातीबढ़ में परिवार के साथ रहते हैं। वह आर्मी से रिटायर्ड कर्नल हैं। रिटायर्ड होने के बाद वह खुद का बिजनेस करते हैं। बीती रात परिवार के सदस्यों के साथ करीब नौ बजे डिनर करने के बाद उन्होंने टीवी देखा और सोने चले गए। रात दो बजे के करीब उन्हें बेडरूम के बाहर खटपट की आवाज सुनाई दी। उन्होंने दरवाजे के पास कान लगाकर सुना तो वहां कुछ लोगों की धीरे-धीरे बात करने की आवाज सुनाई दी। उन्हें अहसास हुआ कि चोर घुसे है और सामान की तलाशी ले रहे हैं।

इसके बाद कर्नल ने बिना दरवाजा खोले ही चिल्लाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर चोर वहां से भाग गए। इसके बाद परिवार के लोगों ने उठकर देखा तो अलमारी का ताला तोड़कर चोर करीब 30 हजार की नगदी पर हाथ साफ कर गए। यदि कर्नल शोर नहीं मचाते तो चोर बड़े माल पर हाथ साफ कर देते। इसके बाद कर्नल ने तुरंत रातीबढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts