PS रातीबढ़: घुमाने के बहाने जंगल ले गया, मांग भरकर किया रेप

भोपाल। राजधानी भोपाल के रातीबढ़ इलाके में एक नाबालिग लड़की की मांग भरकर उसके साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। किशोरी के साथ वारदात को अंजाम उसके एक परिचित युवक ने दिया। रातीबढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय किशोरी बड़खेड़ा नाथू में रहती है। वह कक्षा 17वीं की छात्रा है। विष्णु जाटव नाम का युवक उसके पड़ोस में रहता है। पड़ोसी होने के नाते दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी। बीते 31 अगस्त 2018 को युवक किशोरी को अपने साथ घुमाने केरवा डेम ले गया था। वहां मंदिर में उसने किशोरी की मांग भर दी। इसके बाद विष्णु उसे झाड़ियों में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

इसके बाद आरोपी ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया। जब किशोरी ने शादी का दवाब डाला तो विष्णु ने उसे जानसे मारने की धमकी दे डाली। यह बात किशोरी ने अपने परिजनों को बताई। इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर संबंधित रातीबढ़ थाने पहुंचे और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने आरोपी विष्णु जाटव के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 2(एन), 506 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जिसे आज जिला अदालत में पेश किया जाएगा।

Related posts