PS मिसरोद: परिवार गया गांव, चोरों ने चटकाए ताले

भोपाल। लगता है चोरों में पुलिस का खौफ नहीं है। आए दिन चोर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, किंतु पुलिस इन पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। पिछले दिनों हुई चोरी की वारदातों का खुलासा भी नहीं हो पाया था कि शहर में फिर एक घर को चोरों ने अपना निशाना बना लिया। मिसरोद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय बंटी खालसा पुत्र लाल सिंह खालसा कोरल कॉटेज होशंगाबाद रोड मिसरोद में रहते हैं। वह मूलत: रायसेन जिले के सुल्तानपुर के बमोरी गांव के रहने वाले हैं। वह गुरूनानक ढाबे का संचालन करते हैं। उनके घर में कवीता नाम की लड़की काम करती है। बीते 28 अप्रैल को वह छुट्टियां मनाने अपने गांव बमोरी गए थे तब उन्होंने एक गेट की चाबी कवीता को दे दी थी। कवीता रोजाना सुबह आकर पेड़ पौधों में पानी डालती थी। कल शुक्रवार को जब कवीता आई तो उसने देखा की मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। उसने इसकी जानकारी पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति को दी। पड़ोसी ने तुरंत इस बात की सूचना बंटी को दी।

बंटी घर आए तो देखा की सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखी 15 हजार की नकदी, एक जोड़ पायल, दो सोने की अंगूठियें और ब्रांडेड कपड़े गायब थे। इसके बाद वह मिसरोद थाने पहुंचे और चोरी की रिपोर्ट लिखवाई। फरियादी के अनुसार चोरी गए माल की कुल कीमत डेढ लाख रूपए के करीब है। लेकिन पुलिस ने केवल 25 हजार की चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts