PS मिसरोद: खिड़की की ग्रिल काटकर सूने मकान में घुसे चोर, लाखों का माल किया पार

भोपाल। राजधानी भोपाल में चोर लुटेरों का आतंक जारी है। चोर बदमाश लगातार पुलिस को चुनौती देते हुए एक के बाद एक घरों के ताले चटका रहे हैं। ऐसा ही एक चोरी का मामला कल मिसरोद थाने में सामने आया जहां चोरों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए पॉश कॉलोनी के एक सूने मकान का ताला तोड़कर लाखों का माल पार कर दिया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, अमित गांगूली होशंगाबाद रोड पर रहते हैं। वह नाक, कान गले के स्पेश्लिस्ट हैं। कल शुक्रवार को उन्होंने मिसरोद थाने में 38 कोरल कॉटेज मिसरोद में रहने वाले अपने जीजा के घर चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अमित ने पुलिस को बताया कि उनके जीजा अपनी बेटी से मिलने आस्ट्रेलिया गए हैं। घर में एक एक नौकर रोजाना पेड़ पौधों को पानी देने आता है। कल शुक्रवार को जब नौकर पेड़ों में पानी देने पहुंचा तो देखा की खिड़की का दरवाजा टूटा हुआ है। उसने खिड़की से झांककर देखा तो सारे दरवाजे खुले हुए थे और सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

नौकर ने इसकी सूचना अमित को दी। पुलिस ने अमित गांगूली की शिकायत पर चोरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। चोरी कितने की हुई इसका खुलासा मकान मालिक के घर आने के बाद हो सकेगा। अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोरी हुए माल की कीमत लाखों में होगी।

Related posts