PS मंगलवारा: किशोरी से मंदिर में शादी का ढोंग, कई बार बलात्कार से गर्भवती हुई किशोरी

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में महिलाओं बच्चियों के साथ दरिंदगी की वारदातें जारी हैं। रोजाना महिलाएं हवस के भेड़ियों की शिकार बन रही हैं। लेकिन पुलिस प्रशासन इन वारदातों पर पूरी तरह लगाम लगाने में नाकाम हो रहा है। ताजा मामला शहर के मंगलवारा इलाके से सामने आया है। जहां एक युवक ने नाबालिग किशोरी के कई बार बलात्कार किया जब वह गर्भव​ती हो गई तो उसने उससे दूरी बना ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय किशोरी इतवारा इलाके में परिवार के साथ रहती है। उसकी दोस्ती धरम नाम के युवक के साथ हो गई थी। जनवरी में धरम उसे घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया। आरोपी उसे एक मंदिर में ले गया और उसे प्रपोज किया और मंदिर में ही शादी करने का ढोंग किया। इसके बाद वह किशोरी को एक मकान में ले गया जहां उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसने कई बार उसका शारीरिक शौषण किया। जब किशोरी गर्भवती हो गई तो वह डर गया और उसने उससे दूरी बना ली। कुछ दिन पहले ​तबियत बिगड़ने पर उसके परिजन उसे अस्पताल लेकर गए तब डॉक्टर ने चैक करने के बाद बताया कि किशोरी को आठ माह का गर्भ है।
डॉक्टर की सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची जहां किशोरी की मां की शिकायत पर पुलिस ने धरम के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts