PS बैरागढ़: एक्टिवा सवार महिला के गले से चेन झपटी, पीछा करने पर आंखों ने मिर्च झोंकी

भोपाल। एक तरफ जहां पुलिस शहर में चौकस सुरक्षा व्यवस्था के लाखों दावे कर रही है तो दूसरी तरफ चोर लुटेरे पुलिस को चुनौती देकर एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। चोर लूटेरों के निशाने पर सबसे ज़्यादा महिलाएं होती हैं। ऐसा ही एक लूट का मामला बैरागढ़ में सामने आया है। जहां पति के साथ एक्टिवा से जा रही एक महिला के गले से लुटेरे चेन झपट ले गए। महिला ने शोर मचाया तो 2 बाइक सवारों ने उनका पीछा किया जहां लुटेरों ने उनकी आंखो में मिर्च डाल दी। इसकी शिकायत फरियादी ने थाने में की। खाने। में पुलिस का लचर रवैआ सामने आया। पुलिस ने रिपोर्ट लिखने में 3 घंटे लगा दिए।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 45 वर्षीय रूपेश कुमार साधवानी बैरागढ़ में रहते हैं। वे जुमेराती में एक चाय कि पत्ती कि कंपनी में सेल्समैन हैं। रूपेश कल रात 10बजे के करीब अपनी पत्नी महक और बेटे के साथ सब्जी खरीदने के लिए अपनी एक्टिवा से पंजाब नेशनल बैंक के पास स्थित ठेले पर गए थे। जब वहां से घर जा रहे थे तो गर्ल्स स्कूल के पास पीछे से आए एक बाइक पर सवार 2 बदमाशों ने उनकी पत्नी महक के गले से 45 हजार कीमत की सोने की चेन खींच ली। महिला ने शोर मचाया तो दो बाइक सवारों ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने उनकी आंखों में मिर्च डाल दी।

इसके बाद फरियादी बैरागढ़ थाने पहुंचे। थाने में पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया और फरियादी के साथ अपराधी जैसा व्यवहार किया। जब महिला ने पुलिस से बहसबाजी कि तब 3 घंटे के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

Related posts