PS बैरागढ़: सूदखोरों ने किया कपड़ा व्यापारी का जीना मुश्किल, एसिड पीकर दे दी जान

भोपाल। राजधानी भोपाल के बैरागढ़ इलाके में सूदखोरों से परेशान एक कपड़ा व्यापारी ने ​एसिड पीकर खुदकुशी कर ली। मृतक ने कई लोगों से ब्याज पर पैसे ले रखे थे। सूदखोर उसे पैसे वापस नहीं लौटाने पर धमकियां दे रहे थे। पुलिस ने मृग कायम कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 45 वर्षीय थावरदास लखानी पुत्र गोविंददास लखानी बैंक आफ बड़ोदा के पास बैरागढ़ में रहते थे। उनकी कृष्णा काम्प्लैक्स में कपड़ों की दुकान है। थावर ने कुछ लोगों को कपड़े का माल दे रखा था। लेकिन वह लोग पेमेंट नहीं कर रहे थे। जब थावर को दुकान में घाटा होने लगा तो उन्होंने कुछ लोगों से ब्याज पर पैसे ले लिए थे और सुरक्षा के तौर पर उन्हें बिना अमाउंट लिखे चैक दे दिए थे। कुछ दिन बाद सूदखोर उनसे अपने पैसे वापस मांगने लगे। वह उन्हें धमकी दे रहे थे कि यदि जल्द ही पैसे नहीं लौटाए तो उस पर चैक बाउंस का केस कर जेल भिजवा देंगे।

आए दिन सूदखोरों की धमकियों से तंग आकर कल गुरूवार को थावर ने एसिड पी लिया। परिजन उसे तुरंत एलबीएस अस्पताल लेकर गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts