PS बैरागढ़: लाखों की कार 30 हजार में हड़पी, महिला से की छेड़छाड़

भोपाल। राजधानी भोपाल के बैरागढ़ इलाके में 420 का मामला सामने आया है। एक युवक ने एक महिला से उसकी 8 लाख रूपए की कार खरीद ली। इसके बाद आरोपी ने कार में खामियां बताकर उसे वापस करने का कहकर अपने पैसे वापस ले लिए। महिला ने सारे पैसे वापस दे दिए बस 30 हजार रूपए उसने कार चेक करने के बाद वापस करने की बात कही। लेकिन आरोपी ने कार वापस नहीं ​की। आरोपी ने कार के अंदर महिला के साथ छेड़खानी भी की। जिसकी शिकायत महिला ने बैरागढ़ थाने में की। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 28 वर्षीय महिला बैरागढ़ इलाके में रहती है। कुछ दिन पहले महिला ने अपनी स्कॉर्पियो कार को बेचने का एड ओएलएक्स पर डाला था। 10 मई को सिकंदराबाद रातीबढ़ निवासी दिनेश चौकसे नाम के युवक ने 8 लाख में कार का सौदा किया। दिनेश ने महिला को 5 लाख रूपए नगद और 3 लाख का चैक दिया था। और एग्रीमेंट पर साइन कर दिए थे। 20 मई को दिनेश महिला के पास आया और कहने लगा कार नहीं खरीदना उसके पैसे वापस दे दो। महिला ने उसका दिया हुआ 3 लाख का चैक और 4 लाख 70 हजार रूपए उसे वापस कर दिए और कहा कि 30 हजार रूपए वह कार चेक करने के बाद देगी।

महिला चैक करने के लिए कार में बैठी इसी दौरान दिनेश ने उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ कर दी और महिला को उतारकर कार अपने साथ ले गया। अब आरोपी उसे न कार वापस कर रहा है और न पैसे दे रहा है। परेशान होकर कल महिला रातीबढ़ थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी दिनेश चौकसे के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 354 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts