PS बैरागढ़: पार्टी से लौटकर युवक ने घर के बाथरूम में लगाई फांसी

भोपाल। राजधानी भोपाल के बैरागढ़ इलाके में एक युवक की खुदकुशी का मामला सामने आया है। युवक एक पार्टी से देर रात को घर लौटा और बाथरूम में जाकर फांसी लगा ली। पुलिस ने मृग कायम कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर युवक ने फांसी क्यों लगाई।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 19 वर्षीय लोकेश चंदनानी पुत्र मुरलीधर चंदनानी ए न्यू 20/209 शेरहाथी बिल्डिंग के पास बैरागढ़ में रहता था। उसके परिवार में माता पिता एक भाई और एक बहन है। पिता की कपड़ों की दुकान है दुकान में उसका बड़ा भाई नीतेश चंदनानी भी बैठता था। जबकि लोकेश घर पर ही रहता था। रविवार रात 11 बजे किसी पार्टी में जाने का कहकर घर से निकला। देर रात को वह घर लौटा तो परिजन सो चुके थे। वह बाथरूम में गया और फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

सोमवार सुबह बड़ा भाई नीतेश बाथरूम जाने के लिए उठा तो देखा कि बाथरूम का दरवाजा बंद था। उसने बहुत देर तक इंतजार किया लेकिन लोकेश बाहर नहीं आया। उसने लोकेश को आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई हलचल नहीं हुई। उसने दरवाजे के नीचे से झांककर देखा तो लोकेश के लटके हुए पैर दिखाई दिए। उसने घर वालों को उठाया और फिर दरवाजा तोड़ा। अंदर लोकेश फांसी के फंदे पर झूल रहा था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृग कायम कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिससे मौत के असली कारणों का पता चलता। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Related posts