PS बैरसिया: सौतेले पिता ने किया बेटी के साथ बलात्कार, जानसे मारने की धमकी दी

भोपाल। ‘पिता’ वो शब्द है, वो रिश्ता है, जो अपने बच्चों को जमाने की हर बुराई से बचाने के लिए डटकर खड़ा रहता है। खासतौर पर बेटियां पिता के साए में खुद को सबसे अधिक महफूज़ महसूस करती हैं। लेकिन भोपाल के बैरसिया थाने में एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे जानने के बाद आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। खबर पढ़कर आपका रिश्‍तों से यकीन उठ जाएगा। यहां एक हैवान पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया। इसके बाद वो धमकियां देने लगा कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार देगा। बैरसिया पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 19 वर्षीय युवती ग्राम नलखेड़ा बैरसिया में रहती है। उसने आठवीं तक पढ़ने के बाद पढ़ाई छोड़ दी। उसकी मां खेत में काम करती हैं। उसके पिता की 15 साल पहले मौत हो गई थी जिसके चलते उसकी मां ने जगदीश गुर्जर नाम के आदमी से दूसरी शादी कर ली थी। कुछ दिनों से जगदीश अपनी बेटी पर बुरी नजर रखने लगा था वह उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ करता था। बीते 20 मई को जब युवती की मां खेत पर गई थी तो जगदीश ने बेटी के साथ जबरन बलात्कार किया और यह बात किसी को बताने पर जानसे मारने की धमकी दी। लड़की डर गई और अपनी मां को कुछ नहीं बता पाई।

यह देखकर जगदीश का हौसला बढ़ गया और वह उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। तंग आकर युवती ने सारी बात अपनी मां को बता दी। जैसे ही यह बात जगदीश को पता चली तो वह फरार हो गया। कल गुरूवार को युवती मां के साथ बैरसिया थाने गई और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2)च, 294, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिल्हाल अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Related posts