PS बैरसिया: ‘शाहरूख खान’ ने मासूम को किया ‘गंदा टच’, दी गालियां

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में चौपट हो चुकी कानून व्यवस्था में बदमाश और दबंग पूरी तरह बेलगाम हो चले हैं। खाकी उनका हौसला पस्त करने की बजाय कार्रवाई न करके और शह देने में लगी हुई है। भोपाल में महिलाओं और लड़कियों का जीना मुहाल हो गया है। छेड़छाड़ करने वाले रोज पुलिस प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं। हालात ऐसे हैं कि मनचलों से तंग होकर लड़कियां आत्मदाह तक कर रही हैं। शहर में आए दिन घट रही छेड़छाड़ की घटनाओं ने पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। छेड़छाड़ का एक मामला बैरसिया थाने में सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, विशाल जाटव ग्राड डुंगरिया में रहते हैं। उनकी 15 साल की बेटी है। पड़ोस में रहने वाला युवक शाहरूख खान उनकी बेटी को गई दिनों से परेशान कर रहा है। कल मासूम किसी काम से जा रही थी। तभी मुहल्ले में मस्जिद के पास शाहरूख ने उसका रास्ता रोककर हाथ पकड़ लिया और अश्लील हरकतें करने लगा। लड़की ने इसका विरोध किया तो शाहरूख ने उसको जाति संबंधी गालियां दी और जानसे मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया।

लड़की रोती हुई घर पहुुंची तो परिजनों ने रोने की वजह पूंछी तो लड़की ने सारी आपबीती परिजनों को बता दी। कल परिजन संबंधित बैरसिया थाने पहुंचे और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 509, 354 क, 354, 7/8, 506 पोस्को के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस अब तक आरोपी शाहरूख खान को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

Related posts