PS बैरसिया: युवती को घर से भगाकर लिव इन में रखा…कई बार किया रेप…अब शादी से मुकरा

भोपाल। राजधानी भोपाल में शादी का वादा कर एक युवक ने युवती कोे अपनेे सा​​​थ ​लिव इन मेंं रखा। इस दौरान उसनेे उसके साथ जिस्मानी रिश्ता बनाया और उसके बाद शादी के नाम पर मुकर गया। युवक को सबक सिखाने के लिए थाने पहुंची और बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com जानकारी के अनुसार, 29 वर्षीय युवती नरसिंहगढ़ की रहने वाली है। एक महिने पहलेे उसके पास एक रांग नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने अपना नाम लक्ष्मीनारायण उर्फ राजू गुर्जर बताया। वह मुक्तिधाम के पास बैरसिया में रहता है। इसके बाद वह लगातार युवती को फोन करने लगा। उसने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। युवक अलग जाति का था इसलिए उसने कहा कि हमारे परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं होंगे…हम लोग भाग कर शादी कर लेते हैं। युवती उसकी बातों में आ गई और अपने घर से भागकर लक्ष्मीनारायण के साथ घर में उसके साथ लिव इन में रहने लगी। इस दौरान युवक ने उसके साथ कई बार ज्यादती की।

युवती जब शादी की बात करती तो आरोपी कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देता। युवती ने जब बार—बार शादी के लिए दवाब बनाया तो उसने शादी करने से साफ मना कर दिया और जानसे मारने की धमकी देकर उसे घर से भगा दिया।

अपने साथ हुई दगाबाजी से हताश युवती बैरसिया थाने पहुंची और शादी का झांसा देकर बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 376 (2), 506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts