PS बैरसिया: ममेरे भाई ने घर में घुसकर किया युुवती से रेप

भोपाल। बलात्कार के मामलों में मध्यप्रदेश देश में नंबर एक पर आता है। मध्यप्रदेश में आए दिन बलात्कार, छेंड़छाड़ आदि वारदातों को अंजाम दिया जाता है। महिलाओं के साथ रेप की वारदातों कोे अंजाम उनके पड़ोसी, रिश्तेदारोें और प​रिचितोंं द्वारा ही अंजाम ​दिया जा रहा है। एक बार फिर एक युवती अपनेे की दरिंदगी का शिकार हुई है। युुवती के साथ उसके ममेेरे भाई ने घर में घुुसकर बलात्कार किया और जानसेे मारने की धमकी देकर भाग गया। युुवती की शिकायत पर बैरसिया थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 20 वर्षीय युवती कोली मोेहल्ला लल​रिया बैरसिया में रहती है। बीते मंगलवार को युवती घर पर अकेली थी तभी उसके मामू का बेटा आसिफ खान घर आया। युवती को अकेला देखकर आसिफ की नियत खराब होे गई। उसने दरवाजा बंद किया और युवती के साथ जबरन रेप किया। युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर दी। आरोपी जाते वक्त धमकी देकर गया कि किसी को यह बात बताई तो जानसे मार देगा।

परिजनोंं की आमद पर युवती ने सारी बात उन्हेंं बताई। इसके बाद कल युवती संबंधित बैरसिया थाने गई और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी आसिफ केे ​खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2)च, 376 (2) एन, 506, 323,452 केे तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts