PS बैरसिया: बेटी को भगा ले जाने के शक में युवक के पिता का अपहरण

भोपाल। भोपाल के बैरसिया इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां विदिशा निवासी एक शख्स की बेटी गायब हो गई तो शक के चलते उसने बै​रसिया में रहने वाले एक किसान का अपहरण कर लिया। दरअसल अपहरणकर्ता को शक है कि उनकी बेटी को किसान का बेटा भगाकर ले गया है। जिसके चलते उन्होंने किसान को अगवा कर लिया और शर्त रखी की जब तक उनकी बेटी को नहीं देंगे तब तक उस किसान को रिहा नहीं करेंगे। इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करने में बैरसिया थाना पुलिस ने 10 घंटे लगा दिए। परिवार से कहा कि इलाके में ही तलाश कर लो लेकिन जब किसान नहीं मिला तब जाकर रात में रिपोर्ट लिखी।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय पप्पू उर्फ पर्व सिंह ग्राम बबचिया बैरसिया में रहते हैं। वह पेशे से किसान हैं। उनके परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं। उनके बड़े बेटे की विदिशा में रहने वाले महेंद्र की बेटी से दोस्ती थी। महेंद्र की बेटी तीन दिन पहले अचानक अपने घर से लापता हो गई जिसकी शिकायत महेंद्र ने थाने में दर्ज करवाई।

कल शुक्रवार को महेंद्र अपने ड्राइवर गोविंद के साथ बुलेरो से ग्राम बाबचिया पहुंचा और फोन कर पर्वत को बुलाया। पर्वत मिलने पहुंचा तो जबरदस्ती उसे अपनी बुलेरो में बैठाकर ले गया। महेंद्र का आरोप है कि पर्वत का बेटा उनकी बेटी को भगा ले गया है। इसके बाद महेंद्र ने पर्वत के छोटे बेटे को फोन कर कहा कि उनके पिता का अपहरण कर लिया है अगर सलामती चाहते हो तो उसकी बेटी को वापस कर दो वरना अपने पिता का मरा हुआ मुंह देखना।

करण सुबह शिकायत करने बैरसिया थाने पहुंचा जहां पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी और कहा कि वहीं इलाके में तलाश करो। जब करण दोबारा थाने गया तब शाम को पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। पुलिस का कहना है कि टीम को विदिशा के लिए रवाना कर दिया गया है। जल्द ही पर्वत को सही सलामत वापस लाया जाएगा।

Related posts