PS बैरसिया: ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हेलमेट भी नहीं बचा सका जान

भोपाल। राजधानी भोपाल के बैरसिया में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला। जहां ट्रक ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक हेलमेट पहना था लेकिन हेलमेट भी उसकी जान बचा सका। पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। और ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय अभिमन्यु यादव पुत्र राजेश यादव पंडित दीनदयाल कॉलोनी बैरसिया में रहता था। उसके पिता एक पेशेवर पहलवान हैं और गांव में पहलवानी सिखाते हैं। पिता के नक्शेकदम पर चलकर अभिमन्यु भी एक उभरता हुआ पहलवान बन गया। आठ दिन पहले ही उसकी नौकरी भोपाल के एक निजी बैंक में लगी थी। वह रोजाना बाइक से बैंक आना जाना करता था।

रोजाना की तरह कल गुरूवार को अभिमन्यु बैंक जाने के लिए निकला था। वह बैरसिया स्थित विद्या विहार स्कूल के पास ही पहुंचा था कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से अभिमन्यु सड़क से करीब दस फीट दूर गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अभिमन्यु हेलमेट पहना था लेकिन टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हेलमेट भी चकनाचूर हो गया और उसकी जान न बचा सका। हादसे के बाद ड्राइवर अपना ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची बैरसिया थाना पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया और ट्रक को जब्त कर लिया है।

तीन महीने बाद थी शादी

मृतक अभिमन्यु की दो महिने पहले सगाई हुई थी। मई में उसकी शादी तय थी, लेकिन इससे पहले ही ये हादसा हो गया। परिजनों के अनुसार, बुधवार रात अभिमन्यु एक रिश्तेदार की शादी से लौटा था, इसलिए गुरुवार सुबह उसकी नींद देर से खुली। दफ्तर जाने की जल्दबाजी में वह बाइक से ही भोपाल आने लगा। देर होने के कारण मां ने उसे आज रेस्ट करने की सलाह भी दी। इस पर वह बोला कि कुछ दिन पहले ही नौकरी लगी है, दफ्तर में मैसेज ठीक नहीं जाएगा। अभिमन्यु घर का इकलौता बेटा था। इकलौते बेटे के अचानक दुनिया से चले जाने से परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है।

Related posts