PS बैरसिया: टीचर के घर चोरों की दस्तक, 2 लाख की लगाई चपत

भोपाल। राजधानी भोपाल में चोरों का आतंक जारी है। रोजाना शहर में दरजनों चोरी की वारदातें हो रही हैं। चोर लुटेरे लूट के नए-नए तरीके खोज ही लेते हैं। चोरी, लूट की घटनाओं से लोगों में खौफ छाया हुआ है। चोर कभी सूनें मकानों, कभी राह चलते लोगों को अपना निशाना बनाते हैं। चोर इतने बेखौफ हैं कि मकान मलिक की मौजूदगी में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक चोरी का मामला कल बैरसिया थाने में सामने आया जहां एक टीचर के घर में घुसकर चोरों ने 2 लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 39 वर्षीय राजवीर सिंह दांगी ग्राम सेमराकलां में रहते हैं। वह बैरसिया के एक गांव में सरकारी टीचर हैं। वह चार भाई हैं और अपने दो मंजिला मकान में अलग अलग रहते हैं। कल सुबह उनकी पत्नी ओमवती दांगी ने नीचे वाले कमरे में जाकर देखा तो कमरे का ताला टूटा हुआ पाया। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। पलंग पेटी में रखा सूटकेस गायब था। सूटकेस में 2 लाख के सोने चांदी के जेवर थे। उन्होंने तुरंत अपने पति को सारी बात बताई।

इसके बाद राजवीर सिंह दांगी बैरसिया थाने पहुंचे और चोरी की रिपोर्ट लिखवाई। फरियादी ने बताया कि चोर छत पर चढ़कर सीड़ियों के सहारे कमरे में घुसे थे। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर चोरों का जल्द से जल्द पता लगाने का आश्वासन देकर फरियादी को वहां से रफा दफा कर दिया।

Related posts