PS बैरसिया: जानसे मारने की धमकी देकर युवती को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार

भोपाल। प्रदेश में कांग्रेस को सत्ता पर काबिज करके जनता ने सोचा था कि महिलाओं से संबंधित अपराध कम होंगे। लेकिन प्रदेश में ऐसा कुछ हुआ नहीं है। अपराध कम होने के बजाए बढ़ गए हैं। पुलिस प्रशासन अपराधियों से महिलाओं बच्चियों को बचाने में नाकाम साबित हो रहा है। ताजा मामला राजधानी भोपाल के बैरसिया इलाके में सामने आया। जहां एक युवती के साथ पड़ोसी युवक ने बलात्कार किया। युवती की शिकायत पर बैरसिया थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 20 वर्षीय युवती बैरसिया इलाके में रहती है। पंकज वाल्मिक भी युवती के पड़ोस में रहता है। शनिवार रात 11 बजे युवती किसी काम से जा रही थी। युवती को अकेला देखकर पंकज की नियत खराब हो गई। वह उसका पीछा करने लगा और पानी की टंकी के पास सुनसान इलाके में युवती को रोक लिया। इसके बाद जानसे मारने की धमकी देकर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया।

युवती ने घर आकर सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद कल रविवार को युवती संबंधित बैरसिया थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी पंकज वाल्मिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts