PS बिलखिरिया: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पीछे बैठी महिला की मौत

भोपाल। भोपाल से सटे बिलखिरिया थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। सैम कॉलेज के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला की जान ले ली। इस दौरान महिला की बेटी और पति को गंभीर चोट आई हैं। हादसे के वक्त तीनों एक बाइक पर सवार होकर निजी काम से भोपाल आ रहे थे। बताया गया है कि हाल ही में बनी इस सड़क किनारे मिट्टी डाली गई है, जो बरसात के कारण बहकर सड़क पर आ गई थी। इसी वजह से उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और ये हादसा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृग कायम कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, 35 वर्षीय हरिया बाई ग्राम सतकुंडा, उमरावगंज, रायसेन की निवासी थीं। महिला मजदूरी करती थी। कल शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे हरिया अपने पति सरदार सिंह नायक और 14 वर्षीय बेटी रेशमा के साथ गांव से भोपाल आ रही थीं। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। उस वक्त तेज बरसात हो रही थी। रायसेन रोड स्थित सैम कॉलेज के पास हाल ही में बनी सड़क के किनारे डाली गई थी। पानी के चलते मिट्टी बहकर सड़क पर आ गई थी। जिसके चलते बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक को सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जेपी अस्पताल पहुंचाया जहां हरिया ने दम तोड़ दिया। सरदार सिंह और रेश्मा का इलाज किया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को शव सौंप दिया है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है और आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts