PS बागसे​वनिया: सौतेला पिता कर रहा था बेटी के साथ बलात्कार, मां बोली चुप रहो वरना बदनामी होगी

भोपाल। राजधानी भोपाल के बागसेवनिया इलाके में एक सौतेला पिता रिश्तों को शर्मसार करते हुए अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना रहा था। किशोरी ने इसकी शिकायत अपनी मां से की तो मां ने भी उसे चुप रहने की सलाह दे डाली। मां ने कहा कि अगर किसी को यह बात पता चलेगी तो बदनामी होगी। तंग आकर किशोरी खुद थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय किशोरी मां भाई और सौतले पिता के साथ बागसेवनिया स्थित एक निर्माणाधीन मकान में रहती है। वह मूलत: छिंदवाड़ा जिले की परासिया तहसील के एक गांव की रहने वाली है। दो साल पहले उसकी मां ने उसके पिता को छोड़ दिया और दोनों बच्चों के साथ भोपाल आ गई। यहां उसकी मां की मुलाकात मुकेश पटेल से हुई। जल्द ही महिला ने मुकेश से शादी कर ली। यह सभी बागसेवनिया स्थित भेल संगम कॉलोनी के एक निर्माणाधीन मकान में रहने लगे। 20 फरवरी को किशोरी की मां और भाई गांव गए थे। घर में किशोरी और उसका सौतेला पिता अकेले थे। बेटी को अकेला पाकर पिता की नियत खराब हो गई और उसने उसके साथ ज्यादती की।

मां के लौटने पर किशोरी ने सारी बात उन्हें बताई। लेकिन मां ने बेटी का साथ देने के बजाए उसे मुंह बंद रखने की सलाह दे डाली। मां ने कहा कि किसी को बताओगी तो बदनामी होगी। इसके बाद सौतेला पिता आए दिन उसे हवस का शिकार बनाता। तंग आकर किशोरी ने यह बात अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला को बताई। इसके बाद महिला किशोरी को लेकर थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376(2)एन, 3/4, 506, 21(1) पोस्को,3(2)1,3(2)5, अजाजजा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में किशोरी की मां को भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts