PS बागसेवनिया: शादी का वादा कर शादीशुदा महिला के साथ होटल संचालक ने किया 7 महिने तक रेप, अरेस्ट

भोपाल। राजधानी भोपाल के बागसेवनिया थाने में लव सेक्स और धोखे का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने शादीशुदा महिला के साथ प्यार का नाटक किया, भरोसे में लेकर उसके साथ 7 महिने तक जिस्मानी रिश्ता बनाया और उसके बाद शादी के नाम पर मुकर गया। महिला थाने पहुंची और बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

jansamparklife.com जानकारी के अनुसार, 30 वर्षीय महिला भानपुर में रहती है। महिला शादीशुदा है लेकिन पति से विवाद के बाद वह उससे अलग रहने लगी थी। महिला एक होटल में खाना बनाने का काम करती थी जहां उसकी मुलाकात शैलेंद्र नाम के युवक से हुई थी। करीब 8 महिने पहले शैलेंद्र ने महिला से कहा था कि वह कुंजननगर फेस—2 बागसेवनिया में नया होटल खोल रहा है और वह उसे होटल में अच्छी सेलरी पर नौकरी देगा। शैलेंद्र की बातोंं में आकर महिला उसके होटल में खाना बनाने का काम करने लगी। कुछ दिन बाद महिला ने नौकरी छोड़ दी। शैलेंद्र फिर महिला के घर गया और बोला कि वह उससे प्यार करता है और शादी करना चाहता है। उसने महिला से कहा कि वह उसके होटल में ही आकर रहने लगे। महिला शैलेंद्र की बातों में आ गई और होटल में रहने लगी। मई माह में एक दिन शैलेंद्र ने प्यार का हवाला देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वह उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाने लगा। जब महिला शादी का कहती तो वह कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देता।

जब महिला ने बार बार शादी के लिए दवाब बनाया तो वह उसके साथ मारपीट करने लगा और शादी करने से साफ मना कर दिया। महिला से पीछा छुड़ाने के लिए शैलेंद्र ने होटल भी बंद कर दी और अपना फोन भी बंद कर लिया।।

इसके बाद कल गुरूवार को महिला बागसेवनिया थाने पहुंची और बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 376 (2) एन के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Related posts