PS बागसेवनिया: लिव इन पार्टनर के साथ 4 साल तक रेप, अब शादी से मुकरा

भोपाल। मतलबी लोग अपने मतलब के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। बिना कुछ सोचे-समझे ही किसी को भी लूट सकते हैं। उनके लिए प्यार मुहब्बत, रिश्ते नाते इस कलयुगी दुनिया में कोई मायने नही रखते हैं। ऐसा ही एक मामला राजधानी के बागसेवनिया थाने में सामने आया है। जहां एक लिव इन पार्टनर ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ 4 साल तक रेप किया। जब युवती ने शादी के लिए दवाब डाला तो वह शादी करने से मुकर गया। युवक को सबक सिखाने के लिए युवती थाने पहुंची और बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 24 वर्षीय युवती साकेत नगर में रहती है। वह एक निजी कंपनी में जॉब करती है। मार्च 2015 में कॉलेज की पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात गुना निवासी राजा उर्फ राजकुमार से हुई थी। जल्द ही दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। युवक ने युवती से शादी करने का वादा किया था। इसके बाद दोनों साकेत नगर में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। इस दौरान युवक ने युवती के साथ कई बार बलात्कार किया। जब युवती शादी का कहती तो युवक कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देता। जब युवती ने ज्यादा दवाब डाला तो उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया और गुना स्थित अपने घर चला गया। युवती ने जब उससे संपर्क करना चाहा तो उसने अपना फोन ही बंद कर लिया।

इसके बाद युवती कल बागसेवनिया थाने पहुंची और शादी का झांसा देकर बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी के राजा उर्फ राजकुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) एन के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts