PS बागसेवनिया: भाई गया शहर से बाहर, देवर ने किया भाभी से रेप

भोपाल। भाभी देवर का रिश्ता हँसी मजाक, भाई बहन जैसा होता है। लेकिन कुछ हैवान अपनी हैवानियत के आगे किसी रिश्ते को तवज्जों नहीं देते हैं और भूल जाते हैं रिश्तों की अहमियत को। लेकिन भोपाल के बागसेवनिया इलाके में देवर और भाभी का पवित्र रिश्ता कलंकित ही नहीं हुआ बल्कि इस रिश्ते की मर्यादा की भी धज्जियां उड़ गई हैं। चचेरे देवर ने घर में घुसकर भाभी के साथ बलात्कार कर डाला। बागसेवनिया थाना पुलिस ने मामला दर्ज लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, 24 साल की महिला सुरेंद्र विहार बागसेवनिया इलाके में रहती है। उसका पति निजी स्कूल में टीचर है। राजीव कुमार नाम का युवक महिला का चचेरा देवर है। राजीव उन्हीं के साथ रहकर इंजीनियरिंग कर रहा है। बीते 11 नवंबर 2018 को महिला का पति शहर से बाहर गया था। भाभी को अकेला देखकर राजीव की नियत खराब हो गई और उसने उसके साथ बलात्कार कर डाला। और यह बात किसी को बताने पर उसे जानसे मारने की धमकी दी। जब महिला का पति घर आया तो उसने सारी बात उसे बताई।

लेकिन बदनामी के डर से महिला ने थाने में रिपोर्ट नहीं की। लेकिन इस घटना के बाद से महिला परेशान रहने लगी। तंग आकर वह कल बागसेवनिया थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी राजीव कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2)एन, 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

Leave a Comment