PS बागसेवनिया: प्रोफेसर गए पूणे, चोरों ने कर दिया घर साफ

भोपाल। राधानी भोपाल में चोरी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। रोज रोज की चोरी की घटनाओं से ऐसा लग रहा है कि पुलिस खर्राटे मारकर सो रही है और चोर, लुटेरे अपना काम करके निकल रहे हैं। चोरी की घटनाओं से पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान लग गया है। एक के बाद एक हो रही चोरी की घटनाओं से पुलिस की सुस्ती तथा चोरों के बेखौफ अंदाज का पता चलता है। ऐसे में धीरे धीरे पुलिस पर से लोगों को भरोसा उठने लगा है। बदमाशों के अंदर पुलिस का डर खत्म हो चुका है तभी तो बदमाश आए दिन नयी-नयी वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही चोरी का एक मामला बागसेवनिया थाने में सामने आया है जहां सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने नगदी सहित जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। बागसेवनिया थाना पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com जानकारी के अनुसार, 50 वर्षीय अजय कुमार पुत्र मारोत राव गुलाइत एच 20 फेस—1 आशाराम नगर में रहते हैं। वह वीदिशा के सरकार कॉलेज में प्रोफेसर हैं। उनके एक भाई पूणे में रहते हैं। कुछ दिन पूर्व उनके भाई की तबियत खराब थी। भाई को देखने वह अपने एक दोस्त के साथ 4 जनवरी को पूणे गए थे। कल शुक्रवार को जब वहां से वापस आए तो चोरों की करतूत का पता चला। घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। यह देखकर उनका दिमाग चकरा गया। कमरे में रखी अलमारी खुली पड़ी थी और उसमें रखे सोने चांदी के जेवरात और नगदी गायब थी।

इसके बाद अजय कुमार बागसेवनियां थाने पहुंचे और चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। फरियादी के अनुसार चोरी गए माल की कुल कीमत 1 लाख रूपए के करीब है। पुलिस ने फरियादी की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Related posts