PS बागसेवनिया: पति का दोस्त 4 साल से महिला के साथ कर रहा था बलात्कार, गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी भोपाल के बागसेवनिया इलाके में एक महिला के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम महिला के पति का दोस्त दे रहा था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति के दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि वह महिला की बेटी की हत्या करने की धमकी देकर ज्यादती करता था।

जानकारी के अनुसार, 28 वर्षीय महिला बागसेवनिया इलाके में रहती है। उसके घर में पति के दोस्त राजकुमार का आना-जाना था। महिला की भी राजकुमार से फोन पर बात होती रहती थी। करीब 4 साल पहले जब महिला का पति शहर से बाहर गया हुआ था तब राजकुमार उसके घर आ गया और डरा-धमकाकर महिला से ज्यादती की। साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर उसके पति, बेटी की हत्या करने की धमकी भी दी। धमकी के डर से महिला ने यह बात किसी को नहीं बताई। इससे राजकुमार का हौसला बढ़ गया और जब भी मौका मिलता वह महिला के साथ ज्यादती करता।

कुछ दिन पूर्व महिला के पति को संदेह हुआ तो उसने पत्नी से पूछताछ की। महिला ने रोते हुए सारा बात पति को बता दी। इसके बाद महिला पति के साथ बागसेवनिया थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी राजकुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

Related posts