PS बागसेवनिया: चोरों ने घर में घुसकर टीवी और जेवरात पर किया हाथ साफ, संदेही हिरासत में

भोपाल। शहर में दिन-प्रतिदिन बढ़ रही लूटपाट व चोरी की घटनाओं को लेकर जहां लोगों में भय है वहीं चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे बेखौफ हो कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस प्रशासन चाहे सुरक्षा के जितने ही दावे करे लेकिन चोरों के हौसलों के आगे उसके यह दावे खोखले ही साबित हो रहे हैं। ऐसा ही चोरी का मामला बागसेवनिया थाने में सामने आया है जहां बेखौफ चोर घर में घुसकर चोरी कर फरार हो गया। फरियादी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लेकिन फरियादी की जिंदगी भर की जमा पूंजी पल भर मे गंवाने का दर्द उसे रह-रह कर सता रहा है। पुलिस ने इस मामले में तीन संदेहियों को हिरासत में लिया है लेकिन उनसे कुछ उगलवा नहीं पाई है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 62 मुन्नालाल रैकवार गुलाबी नगर बागसेवनिया में रहते हैं। वह रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी हैं। बीते 19 अप्रैल को वह सोमनाथ दर्शन के लिए वेरावल गुजरात गए थे। कल गुरूवार को जब वहां से वापस आए तो चोरी का पता चला। उन्होंने देखा की मैन गेट का ताला टूटा हुआ था। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था और टीवी गायब थी। कमरे में जाकर देखा तो अलमारी खुली पड़ी थी और उसमें से सोने—चांदी के जेवर गायब थे। इसके बाद वह संबंधित बागसेवनिया ​थाने पहुंचे और चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। फरियादी के अनुसार गायब हुए सामान की कुल कीमत 95 हजार रूपए है।

पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया और शक के आधार पर दो आदतन चोरों को व घर में काम करने वाली नौकरानी के एक रिश्तेदार को हिरासत में ले लिया है। लेकिन तीनों ने चोरी करने से इंकार कर दिया है।

Related posts