PS बागसेवनिया: अंजान दोस्ती ने युवती का सबकुछ कर दिया बर्बाद

भोपाल। आपने कई बार अनजान दोस्ती और फिर खौफनाक अंत की कहानी सुनी होगी? इस बार भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक रॉन्ग नंबर से शुरू हुई इस अनजान दोस्ती ने एक युवती की जिंदगी बर्बाद कर दी। पढ़ी-लिखी युवती ने न सिर्फ बिना देखे-परखे दोस्ती के बहाने प्यार कर लिया बल्कि उसके जाल में फंसकर उससे अपनी मांग भी भरवा ली। तीन महिने तक युवक ने युवती को अपने साथ रखकर उसके साथ ज्यादती की। और अब उसे घर से निकाल दिया और पत्नी मानने से इंकार कर दिया। बागसेवनिया थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय युवती नसरूल्लागंज जिला सीहोर की रहने वाली है। उसके पिता मजदूरी करते हैं। उसने हरदा से ग्रेजुएशन की है। मई 2018 में उसके पास एक रॉन्ग नंबर आया। युवती ने फोन रिसीव किया। युवक ने अपना नाम अनुज शुक्ला निवासी नसरूल्लागंज बताया। इसके बाद अनुज लगातार युवती को फोन करने लगा। धीरे धीरे दोनों में दोस्ती हो गई। अनुज भोपाल के बागसेवनिया में रहकर बीए.एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है। युवक ने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया और उससे मिलने नसरूल्लागंज पहुंच गया और युवती के परिजनों से भी बात की। युवती के परिजन भी शादी के लिए तैयार हो गए। युवक वापस भोपाल आया और उसने बताया कि उसके परिजन शादी के लिए तैयार नहीं हैं।

उसने युवती से कहा कि भोपाल आ जाओ यहां शादी कर लेंगे। युवक की बातों में आकर युवती भोपाल आ गई। यहां अनुज ने उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। तीन महिने तक अनुज ने युवती को पत्नी की तरह रखा उसके साथ जिस्मानी रिश्ता बनाया। लेकिन अब युवक ने युवती को घर से निकाल दिया और पत्नी मानने से भी इंकार कर दिया। जब युवती ने ज्यादा दवाब बनाया तो उसने जानसे मारने की धमकी दे डाली।

इसके बाद युवती संबंधित बागसेवनिया थाने पहुंची और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने आरोपी अनुज के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2)ए , 506 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts