PS बागसेवनियां: फिजीशियन के घर चोरी, कपड़े और बच्चों की गुल्लक भी चुरा ले गए चोर

भोपाल। राजधानी भोपाल में चोरों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा। चोरों ने लोगों का शहर से बाहर जाना भी दुश्वार कर रखा है। चोरी का एक मामला बागसेवनिया थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहां सूने मकान का ताला तोड़कर चोर एक लाख रूपए के माल पर हाथ साफ कर गए। बागसेवनिया थाना पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, अजय शंकर तिवारी गायत्री विहार फेस-2 बागसेवनिया में रहते हैं। वह नेशनल अस्पताल में फिजीशियन हैं। सोमवार को उनकी नाइट शिफ्ट थी। जब वह ड्यूटी खत्म कर मंगलवार सुबह जब वे घर लौटे तो देखा की घर के मैन गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो पूरा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर, कपड़े, किचन में रखा गैस सिलेंडर और एलईडी गायब थी। बदमाशों ने उनके बच्चों की दो गुल्लक भी चुरा लीं।

इसके बाद अजय ने संबंधित बागसेवनिया थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे घर का मुआयना किया। पुलिस ने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस क अंदाजा है कि बदमाश किसी चार पहिया वाहन से आए होंगे। क्योंकि इतना वजनी सामान पैदल ले जाना मुमकिन नहीं है।

Related posts