PS बजरिया: नित्य सेवा सोसायटी से लापता हुआ एक नाबालिग

भोपाल। प्रदेश की राजधानी भोपाल में नाबालिग बच्चों के गायब होने के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। रोजाना अपहरण के मामलों में वृद्धि हो रही है। गायब होने वाले बच्चों में से ज्यादातर के बारे में कोई अता-पता नहीं चल पाया है। अपहरण के बढ़ते मामलों से पुलिस परेशान है। इस तरह के मामलों से पुलिस के आला अधिकारी भी चिंतित नजर आने लगे हैं। ऐसा ही अपहरण का एक मामला राजधानी के बजरिया थाने में सामने आया है। जहां एक नाबालिग लड़का गायब हो गया।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 12 वर्षीय अमित अहिरवार पुत्र दिलीप अहिरवार चांदबड़ स्थित नित्य सेवा सोसायटी में रहता है। कल शुक्रवार को सोसायटी के सदस्य सोनू साहू ने बजरिया थाने में अमित के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सोनू के अनुुसार, अमित गुरूवार को अचानक संस्था से लापता हो गया। सोेसायटी केे लोगों नेे उसे आसपास इलाकों में तलाश किया लेकिन वह कहीं नहीं मिला। सोनू ने उसके घर पर भी पता किया लेकिन अमित वहां भी नहीं पहुंचा।

इसके बाद सोनू साहू संबंधित बजरिया थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई। सोनू के अनुसार अमित कोे कोई बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है। पुलिस ने अपहरण की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बता दें की पहले भी इस सोसायटी से कुछ बच्चे लापता हो गए थे।

Related posts