PS बजरिया: डकैती की योजना बना रहे बदमाशों को हथियार सहित दबोचा

भोपाल। बजरिया थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। डकैती की योजना बनाते पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की। बदमाश इलाके में डकैती डालने की योजना बना रहे थे। मुखबिर के जरिए सूचना मिलते ही पुलिस ने दबिश दी और बदमाशों को धर दबोचा। पुलिस ने इनके पास से हथियार भी बरामद किए हैं। आज सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, कल बजरिया पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की चांदबढ़ कपड़ा मील चाल स्थित एक सुनसान जगह बैठकर 5 बदमाश किसी बड़े घर में डकैती डालने की योजना बना रहे हैंं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम छापेमारी के लिए निकल पड़ी। पु​लिस उस स्थान पर पहूंची जहां बदमाश उन्हें देखकर फरार होने की कोशिश करने लगे जिन्हें घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया। सभी आरोपियों के खिालफ धारा 399 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम विशाल राठौर, शादाब, अरशद, आतिफ और शकील बताये। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह डकैती की योजना बना रहे थे। पांचों आरोपी बजरिया इलाके के शातिर बदमाश बताए जा रहे हैं। पूर्व में भी वह कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

Related posts