PS पिपलानी: सूने मकान का ताला चटकाकर डेढ़ लाख के जेवरात बटोर ले गए चोर

भोपाल। पुलिस के सुरक्षा के लाख दावे के बाद भी शहर में बदमाशों के हौसले बढ़ गए हैं। आए दिन चोरी, छिनैती की घटनाएं आम बात हो गई है। चोर सूने घरों से चोरी करके खुद मालामाल हो रहे हैं और जनता को कंगाल कर रहे हैं। चोरी, लूट की घटनाओं से लोगों में खौफ छाया हुआ है। चोरों ने लोगों का शहर से बाहर जाना भी मुश्किल कर रखा है। ऐसा ही एक चोरी का मामला कल पिपलानी थाने में सामने आया जहां एक सूने मकान का ताला तोड़कर चोर डेढ़ लाख का माल पार कर गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, वायलेट सोलोमन सिद्धार्थ लेक सिटी कवर्ड केंपस पिपलानी में रहते हैं। कल वह किसी काम से घर में ताला डालकर गए थे। जब वहां से वापस आए तो चोरी का पता चला। उन्होंने देखा की घर का ताला टूटा हुआ था। यह देखकर उनका माथा ठनक गया। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। वह कमरे में दाखिल हुईं तो देखा की अलमारी खुली हुई है और उसमें रखे सोने चांदी के जेवरात गायब हैं। इसके बाद वह पिपलानी थाने पहुंचीं और चोरी की रिपोर्ट लिखवाई।

फरियादिया के अनुसार चोरी गए माल की कीमत डेढ़ लाख रूपए के करीब है। पुलिस ने फरियादिया की शिकायत पर मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें की इससे पहले भी इलाके में कई चोरियां हो चुकी हैं। लेकिन अब तक उनका खुलासा नहीं हो सका है।

Related posts