PS पिपलानी: लिव इन पार्टनर के साथ रेप, शादी के बाद भी युवती पर बना रहा दवाब

भोपाल। मतलबी लोग अपने मतलब के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। बिना कुछ सोचे-समझे ही किसी को भी लूट सकते हैं। उनके लिए प्यार मुहब्बत, रिश्ते नाते इस कलयुगी दुनिया में कोई मायने नही रखते हैं। ऐसा ही एक मामला राजधानी के पिपलानी थाने में सामने आया है। जहां एक लिव इन पार्टनर ने युवती के साथ कई बार रेप किया। जब युवती की शादी दूसरी जगह हो गई तो उसके बाद भी जिस्मानी रिश्ता बनाने के लिए दवाब डालने लगा। युवक को सबक सिखाने के लिए युवती थाने पहुंची और बलात्कार का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 24 वर्षीय युवती भोपाल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान उसकी मुलाकात इंजीनियरिंग कर रहे संजय राजपूत से हो गई। दोनों में दोस्ती गहरा गई जिसका नतीजा यह हुआ कि जून 2018 में युवती उसके साथ आनंदनगर स्थित उसके घर में आकर लिव इन में रहने लगी। इस दौरान संजय ने उसके साथ कई बार ज्यादती की।

कुछ दिन पहले युवत की शादी धर्मेंद्र नामक युवक से हो गई। लेकिन संजय ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। वह जिस्मानी रिश्ता बनाने के लिए उस पर दवाब बना रहा था। युवती ने इंकार किया तो उसने जानसे मारने की धमकी दे डाली। तंग आकर युवती ने सारी बात पति को बताई। इसके बाद युवती पिपलानी थाने पहुंची और संजय राजपूत के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी संजय राजपूत के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2)एन, 506 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts