PS पिपलानी: फेसबुक फ्रेंड ने लिव इन में रखकर 8 साल तक की ज्यादती, गर्भवती हुई तो छोड़कर भागा

भोपाल। सोशल मीडिया पर दोस्ती कितनी खतरनाक साबित हो सकती है इसके चौंके देने वाले मामले रोजाना सामने आते रहते हैं। साइबर पुलिस कई बार सोशल मीडिया पर संभलकर दोस्त बनाने का सिग्नल दे चुकी है। लेकिन कुछ लड़कियां अपनी नादानी की वजह से घटिया लोगों की चिकनी चुपड़ी बातों में आ जाती हैं उनका शिकार बन जाती हैं। ऐसा ही एक मामला पिपलानी थाने में सामने आया है जहां एक फेसबुक फ्रेंड ने युवती से दोस्ती कर उसे अपने साथ लिव इन में रखा और 8 साल तक उसकी इज्जत को तार तार कर दिया। युवती की शिकायत पर पिपलानी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com मिली जानकारी के अनुसार, 34 वर्षीय युवती मूलत: छतरपुर की रहने वाली है। 2011 में फेसबुक पर उसे अभिषेक अरजरिया नाम के युवक ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। युवती ने उससे दोस्ती कर ली। अभिषेक भी छतरपुर का रहने वाला है और भोपाल के आनंदनगर में रहकर नौकरी करता है। चेटिंग के दौरान धीरे—धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। एक दिन अभिषेक ने उसे मिलने के लिए भोपाल बुलाया। युवती उससे मिलने भोपाल आ गई। युवक ने युवती से शादी का वादा किया। युवक ने उसे अपने साथ लिव इन में रखा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

जब युवती शादी की बात करती तो वह बोलता कि बहनों की शादी हो जाए उसके बाद हम शादी कर लेंगे। कुछ दिन पहले युवती को पता चला कि वह 2 महिने की प्रेग्नेंट है। उसने यह बात अभिषेक को बताई तो अभिषेक उसे छोड़कर भाग गया। युवती ने उसे कई बार फोन लगाया तो हर बार उसका फोन बंद आ रहा है।

अपने साथ हुई दगाबाजी से हताश होकर युवती ने छतरपुर थाने में शिकायत की। छतरपुर पुलिस ने जीरो पर केस दर्ज कर मामले की फाइल पिपलानी थाने में भिजवा दी। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts