PS पिपलानी: पति ने दिया सस्ता फोन…पत्नी ने फांसी लगाकर दे दी जान

भोपाल। एक पति को पत्नी को सस्ता मोबाइल दिलाना महंगा पढ़ गया। उसकी पत्नी ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इतनी छोटी सी बात पर खुदकुशी करने के मामले से पुलिस भी हैरत में पड़ गई। पुलिस ने मृग कायम कर शव का पीएम करा लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, 22 साल की महिला पूजा आर्य अशोक विहार कॉलोनी आनंदनगर पिपलानी में रहती थी। महिला की शादी तीन साल पहले विशाल आर्य के साथ हुई थी। विशाल फेब्रीकेशन का काम करता है। उनकी डेढ साल की एक बेटी है। बुधवार शाम को विशाल ने पत्नी को 7,500 का मोबाइल लाकर दिया लेकिन उसे महंगा फोन चाहिए था। इस बात पर दोनों की बहस हो गई। गुस्से में महिला अपनी बेटी को लेकर सोने कमरे में चली गई और विशाल बाहर हॉल में सो गया। देर रात विशाल को बेटी के रोने की आवाज सुनाई दी। उसने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन वह अंदर से बंद था। उसने खिड़की से झांका को पूजा लटकती दिखी। उसने दरवाजा खोला और पूजा को लेकर अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृग कायम कर शव का पीएम कराया और मामले की जांच शुरू कर दी है। विशाल ने पुलिस को बताया कि पूजा को 15 हजार रूपए का मोबाइल चाहिए था लेकिन उसने 7500 रूपए का मोबाइल लाकर उसे दिया। जिस पर पूजा ने उससे विवाद किया। विवाद के बाद वह कमरे में चली गई थी। पुलिस ने सीहोर में रहने वाले मृतका के मायके वालों को भी सूचना दे दी है उनके भी बयान लिए जाएंगे।

Related posts

Leave a Comment