PS पिपलानी: नौकरानी के साथ छात्र ने की ज्यादती

भोपाल। राजधानी भोपाल के पिपलानी इलाके में एक कॉलेज छात्र ने घर में काम करने वाली युवती के साथ ज्यादती की। इसके बाद युवती ने काम करना छोड़ दिया तो आरोपी ने एक दिन उसे घर में बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पिपलानी थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 25 वर्षीय युवती पिपलानी इलाके में रहती है। वह घरों में खाना बनाने और सफाई का काम करती है। युवती सी सेक्टर इंद्रपुरी में रहने वाले अमन सिंह कौरव के यहां काम करने जाती थी। अमन यहां किराए से रहकर पढ़ाई कर रहा है। 1 सितंबर 2018 को अमन ने युवती के साथ ज्यादती की थी। आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी दी थी। जिसके चलते उसने यह बात किसी को नहीं बताई। युवती ने इस घटना के बाद से काम छोड़ दिया था। कुछ दिन पहले अमन को युवती रास्ते में मिली। वह उसे डरा धमकाकर अपने साथ कमरे में ले गया जहां बंधक बनाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। कल शुक्रवार को युवती किसी तरह उसके चंगुल से छुटकर अपने घर भागी।

घर पहुंचकर युवती ने सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद युवती संबंधित पिपलानी थाने पहुंची और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने आरोपी अमन के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) एन, 506, 365, 342 के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

Related posts