PS पिपलानी: नशीली खेप अड्डे तक पहुंचाने से पहले ही पुलिस के हाथ लगा तस्कर

भोपाल। अवैध शराब की तस्करी का सिलसिला थम नहीं रहा है। शहर में अवैध शराब का धंधा तेजी से पैर पसार रहा है। मध्यप्रदेश सहित भोपाल में आए दिन शराब की खरीद—फरोख्त हो रही है। अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने कुछ दिनों से धड़पकड़ अभियान शुरू कर दिया है। उसने अपने खबरी भी मुस्तैद कर दिए हैं। इसी कड़ी में पिपलानी थाना पुलिस ने खबरी की सूचना पर अड्डे तक पहुंचने से पहले ही 12 हजार की अंग्रेजी शराब बरामद कर ली।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, पिपलानी थाना पुलिस को कल बुधवार को अपने मुखबिर से सूचना मिली थी कि आनंदनगर बस स्टॉप पर एक युवक शराब सप्लाई करने जा रहा है। सूचना पुख्ता होने पर पुलिस उस स्थान पर पहुंची जहां उन्हें एक युवक संदिग्ध दिखाई दिया। पुलिस को देखकर तस्कर ने छू होने की कवायद की। लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। आरोपी की पहचान कृष्ण कुमार शाक्य के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के पास से अंग्रेजी शराब के 80 क्वार्टर बरामद कर लिए। जिसकी कीमत लगभग 12 हजार के करीब बताई जा रही है।

पुलिस ने आरोपी कृष्णकुमार शाक्य के खिलाफ 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts