PS पिपलानी: एक चांटे का बदला लेने के लिए युवक के पेट में घोंप दिया चाकू

भोपाल। एक युवक ने एक चांटे का बदला लेने के लिए युवक को चाकू से घायल कर दिया। वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि एक परिचित ने ही अंजाम दिया। दोनों के बीच विवाद पुराने रंजिश को लेकर था। जिसकी वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया। पिपलानी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

jansampark.com को मिली जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय अमित गिरी पुत्र नरेंद्र गिरी बिजली कॉलोनी आनंद नगर में रहता है। वह पेशे से पुताई का काम करता है। कुलदीप अमित का परिचित है और वह भी पुताई का काम करता है। दोनों के बीच पुताई के ठेके को लेकर पुराना विवाद चल रहा है। कल गुरूवार को कुलदीप अमित के घर आया और कहा कि कुछ जरूरी बात करना है बाहर आओ।

अमित को कुलदीप घर से थोड़ा दूर ले गया। और पुरानी रंजिश को लेकर उसके साथ गालीगलौज करने लगा। अमित ने गालियां देने से मना किया तो दोनों में विवाद बढ़ गया। इसके बाद कुलदीप ने अपने पास रखा चाकू निकालकर अमित के पेट में घोंप दिया। और वहां से भाग गया।

परिजन अमित को अस्पताल लेकर गए जहां उसका इलाज करवाया। पिपलानी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 307 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। अमित ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसका कुलदीप से पुताई के ठेके को लेकर झगड़ा हुआ था जिस पर उसने कुलदीप को चांटा मार दिया था। शायद इसी का बदला लेने के लिए कुलदीप ने उसे चाकू से घायल कर दिया।

Related posts