PS परवलिया: नाके के पास सड़क पार कर रहे युवक से कट्टा और कारतूस बरामद

भोपाल। लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होती जा रही है। पुलिस भी किसी तरह की लापरवाही बरतना नहीं चाहती है। हर जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। आने जाने वाली गाड़ियों की बा​रीकी से चेकिंग की जा रही है। जिसका नतीजा यह है कि रोजाना लाखों रूपए बरामद तो हो ही रहे हैं साथ ही अवैध मादक पदार्थ और हथियार भी पुलिस बरामद कर रही है। इसी कड़ी में परवरिया पुलिस ने चेकिंग के दौरान सड़क पार कर रहे एक युवक के पास से देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम झिरनिया में नाके के पास पुलिस द्वारा लगातार गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। कल शनिवार को भी पुलिस गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। तभी नाके के बॉर्डर के पास एक बाइक आकर रूकी और पीछे बैठे व्यक्ति को उतारकर चली गई। वह व्यक्ति नाके के पास सड़क पार कर रहा था लेकिन पुलिस को देखकर वापस जाने लगा। पुलिस को कुछ शक हुआ। उसने घेराबंदी करके उसे पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक देशी कट्टा और एक जिंदा करतूस बरामद हुआ।

आरोपी की पहचान ग्राम रसूलिया पठान निवासी 48 वर्षीय ज्ञान सिंह सिलावट के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Related posts