PS निशातपुरा: शराब के लिए मांगेे व्यापारी से पैसे, नहींं देने पर तीन बदमाशों ने तलवार से किया हमला

भोपाल। राजधानी भोपाल में अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। बेखौफ अपराधियों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है। बदमाशों द्वारा एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला निशातपुरा थाने में सामने आया है। जहां शराब के पैसे नहीं देने पर कपड़ा व्यापारी पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, आकाश ठाकुुर पुत्र राजेंद्र ठाकुर गैस राहत कॉलोेनी करोंद में रहता है। वह बैरागढ़ में कपड़ेे की दुकान चलाता है। कल रात को आकाश दुकान बंद कर घर लौट रहा था। वह हाउसिंग बोर्ड देवकी फाटक के पास पहुंचा था कि उसे रास्ते में इलाके के बदमाश असलम उसके भाई इरफान और एक अन्य ईशाक ने उसे रोक लिया। वह लोग उस पर शराब के लिए अड़ीबाजी करने लगे। आकाश ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो वह लोग उसके साथ गालीगलौज कर मारपीट करने लगे। आकाश ने बचाव में झूमाझटकी की तो एक बदमाश ने तलवार से उस पर जानलेवा हमला कर दिया। आकाश को लहुलुहान छोड़कर बदमाश वहां से फरार हो गए।

लोगों ने इसकी सूचना निशातपुरा थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आकाश को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुुरू कर दी है।

Related posts