PS निशातपुरा: महिला ने लगाई फांसी, मायके वालों ने दामाद पर लगाए प्रताड़ना के आरोप

भोपाल। राजधानी भोपाल के निशातपुरा इलाके में एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला ने फांसी क्यों लगाई इसका अभी पता नहीं चल सका है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

जानकारी के अनुसार, 32 वर्षीय रेखा मेहरा का पति मोहन मेहरा रतन कॉलोनी निशातपुरा में रहती थी। महिला के दो बच्चे हैं, 12 साल की बेटी और 8 साल का बेटा। मंगलवार को महिला का पति मोहन पूजा करने अपने पैतृक गांव बड़वई गया था। घर पर महिला और दोनों बच्चे थे। रात को सभी खाना खाकर बच्चे सो गए। महिला भी अपने कमरे में चली गई। यहां उसने फांसी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली।

बुधवार सुबह बच्चे उठे तो मां के कमरे का दरवाजा बंद था। हमेशा रेखा बच्चों से पहले उठती है लेकिन उसे इतनी देर तक सोते हुए देखकर बच्चों ने गेट खटखटाया। लेकिन अंदर से कोई हलचल नहीं हुई। दरवाजा नहीं खुला तो बच्चे पड़ोस में रहने वाले चाचा प्रीतम को बुलाकर लाए। प्रीतम ने दरवाजा तोड़ा तो रेखा फंदे पर लटकी मिली।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेखा का शव नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिससे मौत के कारणों को पता चलता। वहीं मृतका के मायके वालों ने दामाद पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related posts