PS निशातपुरा: महिला ने फांसी लगाकर दी जान, पति से होते थे आए दिन विवाद

भोपाल। राजधानी के निशातपुरा थाना में एक विवाहित के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। निशातपुरा थाना पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 29 वर्षीय निशा नायक पत्नी ललित नायक विश्वकर्मा नगर में रहती थी। वह गृहणी थी। महिला की साल की एक बेटी भी है। महिला ने मंगलवार—बुुधवार की दरमियानी रात को फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। जब सुबह परिजन उठे तो उन्होंने महिला को फांसी के फंदे पर लटके देखा। परिजन तुरंंत हमीदिया अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पहुंची निशातपुरा थाना पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिससे मौत के कारणों का पता चलता।

प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि महिला और उसके पति ललित में आए दिन विवाद होते रहते थे। मंगलवार रात को खाने को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। जिसके बाद महिला ने फांसी लगा ली। फिलहाल पुलिस इसे कारण मानकर चल रही है।महिला के पति से भी की पूछताछ जारी है।

Related posts