PS निशातपुरा: फांसी के फंदे पर झूली नाबालिग, पुलिस जांच जारी

भोपाल। शहर में मौत को गले लगाकर खुदकुशी करने के मामले थम नहीं रहे हैं जो बड़ी चिंता का विषय है। शहर हर दिन ​हर थाने में खुदकुशी के मामले दर्ज होते है। भोपाल के निशातपुरा थाने में एक नाबा​लिग द्वारा मौत के फंदे पर झूलने का मामला सामने आया है। बहरहाल बतौर दस्तूर-ए-रिवाज़ निशातपुरा थाना पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है और जांच का सिलसिला शुरू कर दिया है। फिलहाल अभी मौत के असल कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, निशा यादव पुत्री भैरों सिंंह यादव उम्र 17 साल पूजा कालोनी करोंद में रहती थी। उसनेे पढ़ाई छोड़ दी थी। कल शनिवार शाम को मासूम ने घर में फांसी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। जब कुछ देर बार परिजनों ने फांसी के फंदे पर झूलते देखा तोे तुुरंत उसे नजदीकी अस्पताल लेेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसेे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

मृतका के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मृतका के परिजनों का कहना है कि वह कुुछ दिनों से परेशान थी लेकिन उसनेे अपनी परेशानी किसी को नहीं बताई थी। इसी के चलते उसने ऐसा कदम उठाया होगा। फिलहाल पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का खुलासा हो सकेगा।

Related posts