PS तलैया: दूसरी पत्नी के पहले पति के घर युवक ने जहर खाया, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बुधवारा में एक सनसनीखेज वाक्या सामने आया है जहां एक युवक ने दूसरी पत्नी के पहले पति के घर जहर खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मामले की वजह पहले पति का उसकी पत्नी से मिलना जुलना बताया जा रहा है। जिसकी बात करने वह आरोपी के घर गया था। जहां पत्नी के पहले पति से विवाद के बाद युवक ने जहर खा लिया। जिसकी इलाज के दौरान हमीदिया अस्पताल में मौत हो गई। तलैया पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, समीर उर्फ रहमान निशातपुरा का रहने वाला था। वह मैजिक चलाता था। दस साल पहले उसकी शादी हुई थी। जिससे उसके चार बच्चे हैं। समीर अपनी पहली पत्नी से अलग हो गया था। उसने दूसरी शादी तलैया में रहने वाली एक शादीशुदा महिला से की थी। उस महिला के पहले से तीन बच्चे हैं। निकाह के बाद दूसरी पत्नी के साथ समीर नवाब कॉलोनी में रहने लगा था।

इस दौरान महिला का पहला पति उससे व बच्चों से मिलने घर आता रहता था। यह बात समीर को नगवार गुजरती थी। पहला पति उसे वापस लौटने का दवाब बना रहा था। इस बात पर समीर की पहले पति से लड़ाई होती रहती थी। कल मंगलवार को समीर पत्नी के पहले पति से बात करने के लिए उसके घर पहुंचा। जहां दोनों में विवाद हुआ और समीर ने जहरीला पदार्थ खा लिया। समीर बदहवास हालत में घर से बाहर निकला तो लोगों ने उसे हमीदिया अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मौके पर पहुंची तलैया थाना पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं समीर के परिजनों ने दूसरी पत्नी और उसके पहले पति पर हत्या के आरोप लगाए हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक ने जहर खुद खाया था।

Related posts