PS टीलाजमालपुरा: मां के साथ जा रही लड़की पर किए अश्लील कमेंट्स, मां ने फटकारा तो धक्का देकर गिराया, लड़की को पीटा

भोपाल। प्रदेश में महिलाओं से जुड़े अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मध्यप्रदेश में नई सरकार बनने के बावजूद महिला अपराधों पर लगाम नहीं लग पा रहा है। रोजाना मनचले महिलाओं और छोटी बच्चियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला टीलाजमालपुरा थाने में सामने आया जहां पड़ोसी युवक ने सरेआम नाबालिग के साथ अश्लील और मारपीट की व उसकी मां को धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद जानसे मारने की धमकी देकर भाग गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 15 वर्षीय किशोरी टीलाजमालपुरा में रहती है। किशोरी के साथ पड़ोस में रहने वाला आकाश प्रजापति आए दिन छेड़छाड़ करता है। कल रविवार को किशोरी अपनी मां के साथ दुकान जा रही है। तभी आकाश ने उस पर अश्लील कमेंट्स किए। मां ने सुना तो आकाश को फटकार लगाई। गुस्से में आकाश ने महिला को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। मां को बचाने बेटी आई तो आकाश ने उसके साथ मारपीट कर दी और जानसे मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया।

इसके बाद महिला बेटी को लेकर संबंधित टीलाजमालपुरा थाने पहुंचीं और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने आरोपी आकाश प्रजापति के खिलाफ धारा 354 घ, 294, 323, 506 11/12 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts