PS टीटी नगर: 14 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

भोपाल। राजधानी भोपाल इन दिनों अपराध की गढ़ बन रही है। यहां आए दिन मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी भरी खबरें आ रही हैं। कमलानगर इलाके में बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और दिल दहला देने वाली वारदात टीटी नगर इलाके से सामने आ गई। जहां एक 45 साल के अधेड़ ने 14 साल की बच्ची से साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 14 साल की किशोरी बानगंगा झुग्गी बस्ती में रहती है। 45 वर्षीय शिवराज यादव किशोरी के पड़ोस में रहता है। 1 दिसंबर 2018 को शिवराज ने मौका पाकर किशोरी के साथ बलात्कार किया और यह बात किसी को बताने पर उसे जानसे मारने की धमकी दे डाली।

इसके बाद जब भी मौका मिलता आरोपी उसके साथ बलात्कार करता। आरोपी से डरी सहमी लड़की ने यह बात किसी को नहीं बताई। कल गुरूवार को लड़की के पेट में दर्द हुआ तो परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने बताया कि वह प्रेग्नेंट है। इसके बाद किशोरी ने सारी बता परिजनों को बताई कि पड़ोसी शिवराज उसके साथ 6 महिने से रेप कर रहा था।

इसके बाद परिजन टीटी नगर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी शिवराज यादव के खिलाफ धारा 376, 506, 3/4 ताहि के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

Related posts