PS टीटी नगर: रेस्टोरेंट संचालक के सूने घर से हजारों का माल समेट के गया चोर

भोपाल। राजधानी भोपाल में शायद ही कोई दिन होगा जब चोरी, लूट या अन्य अपराधिक घटनाएं न हों। बेखौफ चोरों को अब खाकी का भी डर नहीं रह गया है। पुलिस की गश्ती पर भी सवाल उठने लगे हैं। चोरी की इन वारदातों से लगता है कि चोरों को खाकी का कोई डर नहीं रह गया है। ऐसा ही एक चोरी का मामला कल टीटी नगर थाने में सामने आया जहां एक सूने मकान का ताला तोड़कर चोर हजारों का माल समेट ले गया। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 26 वर्षीय उदय शिवहरे पुत्र रामसहाय शिवहरे एम-24 bda कॉम्प्लेक्स माता मंदिर पर रहते हैं। उदय c-21 मॉल के पास एक रेस्टोरेंट का संचालन करते हैं। उदय का परिवार ग्वालियर में अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने गया था। उदय कल सुबह रेस्टोरेंट चले गए थे। दोपहर में उनके पड़ोसी ने उन्हें फोन कर बताया कि घर का ताला टूटा हुआ है। यह सुनकर उदय तुरंत घर आए और पुलिस को सूचना दी। उन्होंने देखा कि कमरे में रखी अलमारी से 12 हजार की नकदी, सोने की बालियां और चांदी के जेवर गायब थे। चोरी हुए माल की कुल कीमत 30000 रुपए के आसपास है।

घर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में एक युवक घर का ताला तोड़ते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस ने चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts