PS टीटी नगर: बुजुर्ग महिला का बाइक सवार ने झपटा पर्स

भोपाल। राजधानी में लुटेरों द्वारा छीना-झपटी की घटना लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसा ही एक मामला टीटी नगर इलाके में शुक्रवार रात को सामने आया। जहां बाइक सवार एक बदमाश महिला डाॅक्टर का पर्स लूटकर ले गया। पर्स में मोबाइल फोन, 12 हजार रुपए नगदी और घर की चाबियां थीं। घटना उस समय हुई जब वे पर्स से कार की चाबी निकाल रही थीं। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 65 वर्षीय डॉ. गीतिका निगम रिवेयरा टाउन माता मंदिर पर रहती हैं। उनका जैन टॉवर नेहरू नगर में क्लिनिक है। शुक्रवार रात करीब 8 बजे वे भतीजे आदित्य निगम और भतीजी अलंकिता निगम के साथ न्यू मार्केट खरीदारी करने गई थीं। स्मार्ट पार्किंग में उन्होंने कार पार्क की। करीब एक घंटे बाद रात 9 बजे वापस कार लेने पार्किंग जा रही थीं। पोस्ट आफिस तथा स्मार्ट पार्किंग के बीचों बीच रोड पर वह घर जाने के लिए पर्स से कार की चाबी निकाल रही थीं तभी एक अज्ञात बाइक सवार उनके नजदीक आया और उनके हाथ से बैग छीनकर काटजू अस्पताल की ओर फरार हो गया। महिला ने कुछ देर उसका पीछा किया और शोर मचाया लेकिन बदमाश इतनी तेजी में था कि पल भर में ही आंखों से ओझल हो गया।

इसके बाद महिला संबंधित टीटी नगर थाने पहुंची और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 392 के तहत मामला दर्ज कर लुटेरे की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts