PS टीटी नगर: बाइक सवार बदमाशों ने किन्नर को मारी गोली

भोपाल। आज बुधवार को एक बार फिर राजधानी भोपाल में बंदूक की गोलियों से शहरवासी दहल गए। नकाबपोश बदमाशों ने एक किन्नर को अपना निशाना बनाया। गोली चलते ही आस पास इलाके में अफरा—तफरी मच गई। बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने भीड़भाड़ वाले इलाके में अपने साथियों के साथ चंदा वसूली करने जा रहे किन्नर को तीन गोलियां मारी। एक गोली किन्नर के कंधे में जा धंसी वहीं दो गोलियां उसके उपर से निकल गईं। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से भाग ​गए। साथियों ने इलाज के लिए किन्नर को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 23 वर्षीय किन्नर मिली कोटरा सुल्तानाबाद में रहता है। वह रोजाना अपनी टोली के साथ चंदा वसूली के लिए निकलता था। आज बुधवार को भी वह टोली के साथ चंदा वसूली के लिए नेहरू नगर से रंगमहल जा रहा था। तभी जवाहर चौक इलाके में एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उसके पास आकर बाइक रोकी और एक बदमाश ने उस पर तीन गोलियां बरसा दीं। एक गोली मिली के कंधे में जा धंसी जबकि दो गोलियां उसके उपर से गुजर गईं। इसके बाद बदमाश वहां से भाग गए।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस के वाहन से उसे इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

काजल किन्नर टोली पर शक

पुलिस को अनुमान है कि इस वारदात को पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है। पूर्व में काजल किन्नर टोली और मिली के बीच विवाद हुआ था। जिसमें काजल ने मिली के साथ मारपीट की थी। काजल इस वक्त जेल में सजा काट रही है। पुलिस को शक है कि उसी के इशारे पर मिली पर गोलियां चलीं।

Related posts