PS टीटी नगर: दिनदहाड़े वल्लभ भवन के क्लर्क के घर में घुसे चोर, कैश और ज्वेलरी की पार

भोपाल। राजधानी में चोरी लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। घर हो या दुकान, सड़क या व्यस्तम इलाका चोर अपना काम कर ही देते हैं। बदमाशों को पुलिस प्रशासन का जरा भी खौफ नहीं है। रात तो रात बदमाश अब दिनदहाड़े भी वारदातों को अंजाम देे रहे हैं। ऐसा ही एक लूट का मामला टीटी नगर इलाके में सामने आया। जहां बदमाश दिनदहाड़े घर में घुस गए और हजारों की नगदी और सोने के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। टीटी नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 27 वर्षीय मनोज कुमार बाथम पुत्र डालचंद्र बाथम एच 2/19 सुनहरी बाग टीटी नगर में रहते हैं। मनोज वल्लभ भवन में लोवर डिविजन क्लर्क है। उसके पिता अयोध्या नगर स्थित एक होटल में मैनेजर हैं। कल सोमवार को मनोज की पत्नी अपने मायके चली गई थी। पिता भी होट चले गए थे। 11 बजे वह भी घर में ताला लगाकर आॅफिस के लिए निकल गया था। जब मनोज शाम को वापस आया तो उसे ताला टूटा मिला। वह घर के अंदर दाखिल हुआ तो चोरों की करतूत का पता चला। वह कमरे में गया तो अलमारी खुली पड़ी थी और उसमें रखे 10 हजार रूपए कैश और सोने चांदी की ज्वेलरी गायब थी।

इसके बाद मनोज टीटी नगर थाने पहुंचा और चोरी की रिपोर्ट लिखवाई। फरियादी के अनुसार चोरी गए माल की कुल कीमत 1 लाख रूपए है। पुलिस ने 80 हजार रूपए की चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है। और चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts